ब्लॉग प्रसारण पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है !!!!

ब्लॉग प्रसारण का उद्देश्य पाठकों तक विभिन्न प्रकार की रचनाएँ पहुँचाना एवं रचनाकारों से परिचय करवाना है. किसी प्रकार की समस्या एवं सुझाव के लिए इस पते पर लिखें. blogprasaran@gmail.com

मित्र - मंडली

पृष्ठ

ब्लॉग प्रसारण परिवार में आप सभी का ह्रदयतल से स्वागत एवं अभिनन्दन


Monday, October 14, 2013

ब्लॉग प्रसारण : सोमवारीय अंक

नमस्कार , मैं नीरज कुमार नीर उपस्थित हूँ ब्लॉग प्रसारण के सोमवारीय अंक के साथ. आप सभी को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनायें . आइये इस अवसर पर प्रार्थना करें कि समाज में सर्वत्र फैले बाहर से एक और अन्दर से सैकड़ों सरों वाले रावणों का अंत हो . हम सब अपने अन्दर के रावण को भी पहचाने और उससे मुक्ति का साधन करें

शायद तुमसे पहले जग में, सूरज नहीं उगा करता था 


कितनी बार,करवटें लेकर, सारी रात जगा करता था !

जो विश्वस्त रहा जीवन में,अक्सर वही दगा करता था !

"आँचल में है दूध और 

रावण मेरे गाँव का 

आज मरने आ खड़ा है रावण मेरे गाँव का

लम्बा तगड़ा हट्ठा कट्टा रावण मेरे गाँव का

एक जबाब माँगा था. 

मैंने तुमसे कब, प्यार का हिसाब माँगा था ,

सारे सवालों का, सिर्फ एक जबाब माँगा था i

दशहरे का मेला, रामलीला और दुर्गापूजा 

हाँ में जनता हूँ उसे  

रावण जलता नहीं 

धीरे धीरे निजाम बदलेगा  

धीरे धीरे निजाम बदलेगा

खास बदलेगा आम बदलेगा

होते होते तमाम बदलेगा ।

धीरे धीरे निजाम बदलेगा ।

FACEBOOK पर फेक अकाउंट 

और इसी के साथ मुझे अपने मित्र नीरज कुमार 'नीर' को दीजिये इजाजत , फिर मुलाकात होगी अगले सोमवार को .. धन्यवाद

8 comments:

  1. सुन्दर और उपयोगी लिंक्स का संकलन है आज के प्रसारण में! आपका हार्दिक आभार!

    ReplyDelete
  2. आज का सोमवारीय प्रसारण बेहतरीन लिंकों के साथ बहुत ही अच्छा लगा, धन्यबाद आपका।

    ReplyDelete
  3. सुंदर लिंक्स से सजा प्रसारण . मेरे पोस्ट 'रावण जलता नहीं' को शामिल करने के लिए आभार.
    विजयादशमी की मंगल कामनाएं.

    ReplyDelete
  4. आदरणीय नीरज भाई जी इन्टरनेट की समस्या के चलते भी आपने इतना सुन्दर प्रसारण किया है हृदयतल से हार्दिक आभार आपका.

    ReplyDelete
  5. बेहतरीन सुंदर पसारण !
    मेरे पोस्ट को शामिल करने के लिए आभार.,,!
    विजयादशमी की शुभकामनाए...!
    RECENT POST : - एक जबाब माँगा था.

    ReplyDelete
  6. गागर में सागर भर दिया आपने.

    ReplyDelete
  7. सुंदर भूमिका के लिये बधाई...
    सभी लिंक पठनीय व रोचक हैं...

    ReplyDelete