ब्लॉग प्रसारण पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है !!!!

ब्लॉग प्रसारण का उद्देश्य पाठकों तक विभिन्न प्रकार की रचनाएँ पहुँचाना एवं रचनाकारों से परिचय करवाना है. किसी प्रकार की समस्या एवं सुझाव के लिए इस पते पर लिखें. blogprasaran@gmail.com

मित्र - मंडली

पृष्ठ

ब्लॉग प्रसारण परिवार में आप सभी का ह्रदयतल से स्वागत एवं अभिनन्दन


Wednesday, October 9, 2013

ब्लॉगप्रसारण : अंक 141

नमस्कार दोस्तो 
आप सभी का ब्लॉगप्रसारण पर स्वागत है 
||
माँ की ममता से तुम्हें है संवारा 
तेरा नटखटपन लगे उसे प्यारा 
|.... सरिता भाटिया ....|
|
सांत्वना 
हम पंछी हैं रंग बिरंगे
|
ढलती शाम
आया कहाँ से जाना कहाँ है
|
कारवां नहीं मिलते
मैं शमा

|
निर्मल मन जन सो मोहि पाया 
|
पुष्प
|
या देवी सर्वभूतेषु 
|
विदा कर दिया मैंने 
|
मानसिक पतन 
|
बेचैन है यह मन 
रेखा जोशी 
|

|
ब्लॉगप्रसारण परिवार 
की ओर से 
सभी को नवरात्र की शुभकामनाएं 
... शुभविदा ...

15 comments:

  1. सार्थक सूत्रों को संजोया... आभार !!
    नवरात्रि की शुभकामनाएँ !!

    ReplyDelete
  2. उम्दा लिंक्स |मेरी रचना शामिल करने के लिए आभार |
    आशा

    ReplyDelete
  3. ब्लॉग प्रसारण परिवार को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनायें

    ReplyDelete
  4. सुन्दर लिंक्स सरिता जी ! मेरी रचना को सम्मिलित करने के लिए आभार आपका ! आपको व सभी पाठकों को नवरात्रि की हर्दिक शुभकामनाएं !

    ReplyDelete
  5. सुन्दर प्रस्तुति पर बधाई -
    नवरात्रि की शुभकामनायें -
    आभार आदरणीया-

    ReplyDelete
  6. बहुत ही बेहतरीन लिंकों के साथ सुन्दर प्रसारण हेतु आपका धन्यबाद सरिता जी। माँ दुर्गा जी सबका कल्याण करें।

    ReplyDelete
  7. बहुत खूब सुंदर लिंक्स , आभार |

    ReplyDelete
  8. बहुत ही सुन्दर ब्लॉग प्रसारण आदरणीया सरिता जी हार्दिक आभार आपका

    ReplyDelete
  9. bahut sundar blog prasaran adarniya sarita ji. navratra kii badhaiyan.

    ReplyDelete
  10. सुन्दर प्रसारण, सबको नवरात्र की शुभकामनायें।

    ReplyDelete
  11. मैं पहली बार आई हूँ यहाँ शायद और बहुत प्रभवित हुई हूँ, आपका हृदय से आभार !

    ReplyDelete
  12. आकर्षक प्रसारण. मुझे भी सम्मिलित करने हेतु आभार........

    ReplyDelete
  13. बहुत ही सुन्दर..मुझे भी सम्मिलित करने हेतु आभार........

    ReplyDelete
  14. सुंदर लिंक्स ,मेरी रचना शामिल करने के लिए आभार ,नवरात्र की शुभकामनायें।

    ReplyDelete