ब्लॉग प्रसारण पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है !!!!

ब्लॉग प्रसारण का उद्देश्य पाठकों तक विभिन्न प्रकार की रचनाएँ पहुँचाना एवं रचनाकारों से परिचय करवाना है. किसी प्रकार की समस्या एवं सुझाव के लिए इस पते पर लिखें. blogprasaran@gmail.com

मित्र - मंडली

पृष्ठ

ब्लॉग प्रसारण परिवार में आप सभी का ह्रदयतल से स्वागत एवं अभिनन्दन


Wednesday, July 3, 2013

ब्लॉग प्रसारण : अंक 45

नमस्कार दोस्तो 
शामिल हो वो तेरी जिंदगी में कुछ इस तरह,
फूल में खुशबू रहती है जिस तरह
...............| सरिता |................
अरुण शर्मा अनंत को हमारी तरफ से ढेरों बधाइयाँ 
उसके घर आई एक नन्ही परी 


मैं सरिता भाटिया
ले आई हूँ 
ब्लॉग प्रसारण पर 
आपके चुनिन्दा लिंक्स
..................................................................
बिंद्रावन में सांड 
धुल मिटटी में अटा बेटा 

सितारा हसीन लगता है 
सब चाहते हैं 

सभ्यता के हाथ सभ्यता शिकार हो गई 
पूनम के चाँद का इंतज़ार है मुझे 

तू अनंत अपार असीम 
रण थम्बोर नेशनल पार्क 

करिश्मे गजल के 
कितनी तुम्हारी हूँ 


हँसते रहिए ,खुश रहिए 
शुभविदा
......................................

11 comments:

  1. शुभ प्रभात
    आभार
    अच्छी रचनाएँ पढ़वा रही हैं आज आप

    सादर

    ReplyDelete
  2. बहुत बढ़िया लिंक्स
    और यहाँ मुझे शामिल करने के लिए आपका बहुत बहुत आभार सरिता जी

    ReplyDelete
  3. सरिता जी, बहुत बहुत आभार ! बधाई इस प्रस्तुती के लिए..

    ReplyDelete


  4. सुन्दर प्रस्तुति-
    आभार आदरेया

    ReplyDelete
  5. अच्छे लिंक्स का चयन, बढिया प्रसारण

    TV स्टेशन ब्लाग पर देखें .. जलसमाधि दे दो ऐसे मुख्यमंत्री को
    http://tvstationlive.blogspot.in/

    ReplyDelete
  6. अच्‍छे लिंक्‍स हैं..मेरी रचना शामि‍ल करने के लि‍ए आभार..परंतु भूलवश आपने मेरा नाम रश्‍मि वर्मा लि‍खा है...जबि‍क मैं रश्‍मि शर्मा हूं...

    ReplyDelete
    Replies
    1. बिलकुल रश्मि मुझे अच्छे से याद है आपका नाम लिखने में मिस्टेक हुई ,ठीक कर दिया है अपना ख्याल रखियेगा

      Delete
  7. धन्यवाद सरिता जी आज के प्रसारण में मेरे संस्मरण को सम्मिलित करने के लिये ! आज की सभी लिंक्स बहुत सुंदर हैं ! आभार आपका !

    ReplyDelete