ब्लॉग प्रसारण पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है !!!!

ब्लॉग प्रसारण का उद्देश्य पाठकों तक विभिन्न प्रकार की रचनाएँ पहुँचाना एवं रचनाकारों से परिचय करवाना है. किसी प्रकार की समस्या एवं सुझाव के लिए इस पते पर लिखें. blogprasaran@gmail.com

मित्र - मंडली

पृष्ठ

ब्लॉग प्रसारण परिवार में आप सभी का ह्रदयतल से स्वागत एवं अभिनन्दन


Monday, July 1, 2013

ब्लॉग प्रसारण अंक : 43


आप सभी का आज के अंक में मैं नीरज कुमार 'नीर' सादर स्वागत करता हूँ. बड़े हर्ष की बात है कि ब्लॉग प्रसारण के सदस्यों की संख्या 100 पहुँच गयी . यह अरुण जी के एवं अन्य सहयोगियों के अथक परिश्रम का ही परिणाम है. हमारी लगातार कोशिश है कि हम कुछ नये ब्लोगर्स से आपका परिचय कराते रहें . साथ ही कुछ स्थापित ब्लोगर्स की महत्वपूर्ण पोस्ट का भी लिंक देने का प्रयास हम करते हैं. लीजिये प्रस्तुत हैं मेरे द्वारा चुने गए कुछ  लिंक्स.
स्वाति वल्लभा राज
विकेश कुमार बडोला
संजय अनेजा
अनिल अयान 
दिलासे देकर अब न सम्हालो मुझे. 
यूँ मखमली तूफाँ में न पालो मुझे.
मनोज जैसवाल 
दयानंद आर्य 


कवि  किशोर कुमार खोरेन्द्र 

ओंकार
पूनम
स्वास्थ्य एक अनमोल रतन, लगे न कोई मोल,
 हीरे पन्ने समग्र विश्व के फिर भी सके न तोल.
 खुश रहने की वजह हज़ारों, दुखी होने की एक है,
 दुःख में सुख को याद करे , सलाह यही नेक है.

 मेरी इन्ही पंक्तियों के साथ दीजिये मुझे इजाजत, अपना ख्याल रखिये, व्यस्त रहिये मस्त रहिये , पढ़ते रहिये . मिलते हैं फिर अगले सोमवार को .

12 comments:

  1. पढ़ने के लिए पर्याप्त लिंक्स आज के प्रसारण में |
    आशा

    ReplyDelete

  2. शानदार लिंक्स ...मेरी रचना को स्थान देने के लिए आभार ....

    ReplyDelete
  3. बढ़िया है आदरणीय-
    आभार

    ReplyDelete
  4. बढिया प्रसारण, अच्छे लिंक्स

    ReplyDelete
  5. आदरणीय नीरज भाई जी बहुत ही सुन्दर प्रसारण किया है आपने हार्दिक आभार आपका.

    ReplyDelete
  6. बहुत सुन्दर लिंक्स का संयोजन नीरज जी .... बधाई..

    ReplyDelete
  7. शानदार लिंक्स,सुन्दर लिंक्स का संयोजन नीरज जी,मेरी रचना को स्थान देने के लिए आभार।

    ReplyDelete
  8. प्रभावशाली लिंक संयोजन नीरज जी .. विशेष रचना में आपके द्वारा रचित दोहों ने मन मोह लिया ..

    ReplyDelete
  9. बढिया प्रसारण, अच्छे लिंक्स.............. भ्रमर५

    Neeraj Kumar said...
    बहुत ही उत्कृष्ट ,, बहुत सुन्दर अभिव्यक्ति .. आपकी इस रचना..छटपटाया बहुत चाँद (भ्रमर का दर्द और दर्पण ) के लिंक की प्रविष्टी सोमवार (01.07.2013) को ब्लॉग प्रसारण पर की जाएगी. कृपया पधारें .

    ReplyDelete