ब्लॉग प्रसारण पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है !!!!

वैसे तो इस तरह के तमाम ब्लॉग उपलब्ध हैं जिनमें से कुछ काफी प्रसिद्ध हैं. इस ब्लॉग को शुरू करने का हमारा उद्देश्य कम फोलोवर्स से जूझ रहे ब्लॉग्स का प्रचार करना एवं वे लोग जो ब्लॉग बनाना चाहते हैं परन्तु अज्ञान वश बना नहीं पाते या फिर अपने ब्लॉग का रूप, रंग ढंग नहीं बदल पाते उनकी समस्या का समाधान करना भी है. परन्तु यदि नए ब्लॉग नवीनीकरण (अर्थात update ) नहीं होंगे उनके लिंक नहीं लगाये जायेंगे उनकी जगह अन्य लिनक्स को स्थान दिया जायेगा. साथ ही साथ प्रतिदिन एक या दो विशेष रचना "विशेष रचना कोना' पर प्रस्तुत की जायेंगी और "परिचय कोना" पर परिचय भी दिया जायेगा. ब्लॉग में किसी भी तरह की समस्या को इस पते पर लिख भेजें : blogprasaran@gmail.com समाधान हेतु यथासंभव प्रयास किया जायेगा....

नोट : सभी ब्लॉग प्रसारण कर्ता मित्रों से अनुरोध है कि वे अपने पसंद के सीमित लिंक्स अर्थात अधिकतम (10-15) ही लिंक्स लगायें ताकि सभी लिंक्स पर पहुंचा जा सके.


मित्र - मंडली

पृष्ठ

ब्लॉग प्रसारण परिवार में आप सभी का ह्रदयतल से स्वागत एवं अभिनन्दन


Monday, June 24, 2013

ब्लॉग प्रसारण : अंक 36

नमस्कार, ब्लॉग प्रसारण के सोमवारीय अंक में मैं नीरज कुमार ‘नीर’ आप सबका हार्दिक स्वागत करता हूँ . उत्तराखंड में अभी जो दैवी आपदा आयी और जिसमे हजारों लोगों ने अपनी जान गवां दी. हम ब्लॉग प्रसारण की तरफ से उन सबकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं. इश्वर उन सबके परिजनों को शक्ति और सामर्थ्य प्रदान करे. इसके अतिरिक्त आप सभी आदरणीय जनों से सादर अनुरोध है कि अपनी तरफ से जो भी, जैसी भी सहायता बन पड़े, आर्थिक या जैसी भी हो जरूर करें.
इसके साथ प्रस्तुत है आज के मेरे द्वारा चुने गए कुछ लिंक्स, उम्मीद करता हूँ , आपको पसंद आयेगी.
सरिता भाटिया
महेन्द्र श्रीवास्तव
सुलोचना वर्मा
Amit Srivastava
Shikha Gupta
इसी के साथ मुझे दीजिये इजाजत, मिलते हैं  अगले सोमवार को , तब तक अपना ख्याल रखिये . 

7 comments:

  1. पठनीय एवं सुन्दर लिंक्स हेतु हार्दिक आभार आदरणीय नीरज भाई जी

    ReplyDelete
  2. एक से बढ़कर एक लिंक्स चयनित हुए हैं। मन को लुभाते भी हैं और बहुत कुछ कह भी जाते हैं। अपनी रचना को यहाँ देखना सुखद अनुभूति है। ह्रदय से आभार।

    ReplyDelete
  3. बहुत खूब ..वं सुन्दर लिंक्स

    ReplyDelete
  4. बहुत ही सुन्दर सूत्र संजोये हैं आज के प्रसारण में आपका श्रम सराहनीय है हार्दिक आभार आपका.

    ReplyDelete
  5. बहुत बढ़िया प्रसारण ब्लॉग प्रस्तुति

    ReplyDelete
  6. बहुत ही सुंदर और उपयोगी लिंक्स उपलब्ध कराए गए हैं आज के प्रसारण में! आभार व साधुवाद!

    ReplyDelete